उज्जैन: Sex Racket का बड़ा खुलासा Syed Dabeer-RE
क्राइम एक्सप्रेस

उज्जैन: Sex Racket का बड़ा खुलासा, पुलिस ने होटल से कई लोगों को दबोचा

उज्जैन, मध्यप्रदेश। प्रदेश से लगातार Sex Racket के मामले सामने आ रहे हैं, अब उज्जैन में देह व्यापार के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है, पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में जहां आपराधिक मामलों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, वहीं लगातार मध्यप्रदेश से सेक्स रैकेट (Sex Racket) के मामले सामने आ रहे हैं, अब सेक्स रैकेट का मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन से समाने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में देह व्यापार के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है, कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ :

बता दें कि मध्यप्रदेश में देह व्यापार का धंधा अपने पैर पसारे हुए है, यह पूरा मामला उज्जैन का, मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दरअसल, शहर में इस चल रहे इस सेक्स रैकेट के बारे में पुलिस के पास शिकायत आई थी, इसके बाद पुलिस ने एक होटल में छापा मारा है, पुलिस ने यहां से 2 युवक के साथ 2 युवतियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, बताते चलें कि जब पुलिस ने रेड मारी तो युवक- युवतियां एक दूसरे के साथ रंगरलियां मना रहे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक

ए​क निजी होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था, इस पूरे गिरोह के कुल 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि इन लोगों से पूछताछ के दौरान कुछ और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं जो इस जिस्मफरोशी के काले कारोबार में संलिप्त हैं।

आपको बातते चलें कि, इससे पहले 11 जून को भिंड से सेक्स रैकेट का मामला समाने आया था, इसकी सूचना मिलने पर मध्यप्रदेश के भिंड शहर के होटल में पुलिस ने सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था, शहर के कृष्णा होटल में रूम बकिंग के साथ कॉलगर्ल व शराब भी सप्लाई की जा रही थी, कार्रवाई के दौरान पुलिस ने होटल से 5 युवतियां, 7 युवक और महिला दलाल को दबोचा। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- मसाज सेंटर में पकड़ा गया देह व्यापार गिरोह

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT