Sagar News: खेत में फंदे पर झूलता मिला युवक का शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Sagar News: खेत में फंदे पर झूलता मिला एक युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Sagar News: आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले से सामने आया है। सागर जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है।

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश के सागर जिले से सामने आया आत्महत्या का मामला

  • सागर जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है

  • खेत में पेड़ पर लटका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया

Sagar News: एमपी में हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं, अब आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले से सामने आया है। सागर जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है यहां खेत में पेड़ पर लटका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

क्या है पूरा मामला:

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र की है जहां एक युवक का शव खेत में फंदे पर झूलता मिला, बताया जा रहा है कि, पत्नी के मायके से नहीं लौटने के कारण युवक परेशान रहता था। ऐसे में हेमू उर्फ हेमंत पुत्र निर्भय अहिरवार निवासी बड़कुआं ने खेत में लगे पेड़ पर फंदा लगा लिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने पंचनामा बनाते हुए शव को फंदे से नीचे उतारा गया और पीएम के लिए भिजवाया जा रहा है। जबकि पूरे मामले में बारीकी से जांच शुरू हो गई है, जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

MP में तेजी से बढ़ता ही जा रहा अपराधों का ग्राफ:

बताते चले कि, प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है। बीते दिनों ही ग्वालियर में एक युवक का शव मिला था जिसके कान कटे हुए और सिर में गहरी चोट थी। मृतक की पहचान लाल सिंह मौर्य के रूप में हुई थी। पुलिस को मौके पर सिंदूर और अन्य चीजें मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT