कटनी में दंपती ने खाया जहर Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

कटनी में दंपती ने खाया जहर- पत्नी ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, पति की हालत गंभीर

Priyanka Yadav

कटनी, मध्यप्रदेश। एमपी में आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं क्योंकि हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है। ऐसा ही एक ताजा मामला मध्यप्रदेश के कटनी जिले से सामने आया है। कटनी में दंपती ने जहर खा लिया है।

 जानें- पूरा मामला

ये घटना कटनी जिले के बड़वारा थाना इलाके की है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पति-पत्नी ने जहर खा लिया। पति-पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वही पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप:

इस मामले में परिवार का आरोप है कि, घर में चोरी हुई थी। पुलिस आरोपियों को पकड़ने की जगह पीड़ितों को ही प्रताड़ित कर रही है। जिससे तंग आकर पति-पत्नी ने जहर खा लिया है। इधर इस मामले में बड़वारा थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रताड़ना की बात गलत है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही सही बात सामने आ पाएगी।

पहले भी आ चुके हैं ऐसे कई मामले :

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से ऐसी ही एक बड़ी खबर सामने आई थी। यहां एसडीएम कार्यालय में 25 वर्षीय युवती ने एसडीएम सत्यनारायण दरों के चेंबर में जहर खा लिया था। लड़की को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT