Google Pixel 9 Series Raj Express
टेक & गैजेट्स

Google Pixel 9 Series: लॉन्च के पहले ही लीक हुए कई फीचर्स, जाने खासियत

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • 6 से 8 इंच के बीच हो सकता है फोन का डिस्प्ले साइज।

  • Google Pixel 9 Series में ट्रिपल कैमरा हो सकता है।

Google Pixel 9 Series: गूगल पिक्सल का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च हो सकता है। टेक्नोलॉजी की दुनिया में चल रही खबरों की माने, तो गूगल 3 नए स्मार्टफोन मॉडल्स की रेंज जारी कर सकता है। ये होंगे- Pixel 9, Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL. इससे संबंधित कई तस्वीरें का इन दिनों सोशल मीडिया पर लीक होने का भी दावा किया जा रहा है। ऐसे में जानते हैं, कि गूगल के इस नए फोन की क्या विशेषता हो सकती है- 

डिस्प्ले साइज 

गूगल पिक्सल 9 में डिस्प्ले का साइज 6.03 इंच , पिक्सल 9 प्रो में 6.7 इंच और पिक्सेल 9 प्रो XL में 8.02 इंच हो सकता है। पिक्सल 8 से तुलना की जाए, तो पिक्सल 9 का डिस्प्ले छोटा हो सकता है। पिक्सल 8 प्रो और 9 प्रो की डिस्प्ले में कोई अंतर नहीं होने की संभावना है।

टेलीफ़ोटो और पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो सेंसर 

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Pixel 9 Series में ट्रिपल कैमरा हो सकता है, जिसमें इमेज सेंसर का साइज बड़ा और टेलीफ़ोटो, पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो सेंसर भी हो सकते है। Pixel 9 Series में कैमरा डिजाइन ज्यादा राउंडेड हो सकता है। सेल्फी कैमरा भी पिक्सल 8 सीरीज से बेहतर हो सकता है।

टेंसर G4 प्रोसेसर

टेंसर G4 प्रोसेसर G3 प्रोसेसर का सक्सेसर है जो पूरे पिक्सल 9 सीरीज में हो सकता है। G4 चिप एक बैटरी एफिशिएंट प्रोसेसर है और यह सैटेलाइट बेस्ड  मैसेजिंग को सपोर्ट करेगा। 

फोन में लेटेस्ट एंड्राइड 15 हो सकता है और यह पहला फोन होगा जिसमे एंड्राइड 15 होगा। 

पिक्सल 9 प्रो में 16 GB तक रैम और 1 TB (टेराबाइट) तक स्टोरेज हो सकता है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT