Big fall in Polycab India Raj Express
व्यापार

छापे में 1000 करोड़ बेहिसाब नकदी मिलने पर पॉलीकैब के शेयरों में दिखी 20% की गिरावट

Polycab India Shares: पॉलीकैब इंडिया के शेयर 11 जनवरी को शेयर बाजार में कामकाज शुरू होते ही 20% की भारी गिरावट देखने को मिली।

Aniruddh pratap singh

हाईलाइट्स

  • नए साल की शुरुआत से ही पॉलीकैब के शेयर दबाव में

  • आयकर ने 10 जनवरी को बताया छापे में मिली यह रकम

  • खबर सामने आने के बाद शेयरों में दिखी बड़ी गिरावट

राज एक्सप्रेस । पॉलीकैब इंडिया के शेयर 11 जनवरी को शेयर बाजार में कामकाज शुरू होते ही 20% की भारी गिरावट देखने को मिली। कंपनी के शेयरों में अचानक इतनी ब़ड़ी गिरावट इस खबर के बाद आई है कि इनकम टैक्स टिपार्टमेंट के छापे में एक हजार करोड़ रुपए नकदी की बरामदगी की गई है।

बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने दिसंबर में कंपनी के कई परिसरों और ऑफिसों पर सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसके बाद से ही कंपनी के शेयर दबाव में चल रहे हैं। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 10 जनवरी को जारी बयान में बताया कि केबल और वायर बनाने वाली कंपनी के ऑफिसों में तलाशी के दौरान 1000 करोड़ रुपए के बेहिसाब कैश की बरामदगी की गई है।

इस खबर की जानकारी निवेशकों को होने के साथ ही लोगों ने बड़े पैमाने पर कंपनी के शेयरों से पैसे निकालना शुरू कर दिया है। इस वजह से आज कंपनी के शेयरों में बड़ी गिरावट देखने को मिली है। उल्लेखनीय है कि 9 जनवरी को जब पहली बार सर्च ऑपरेशन की रिपोर्ट सामने आई थी, तब पॉलीकैब के शेयरों में 9% की गिरावट देखने को मिली थी। खबर की वजह से शेयरों में गिरावट आने के बाद कंपनी ने एक बयान जारी कर दावा किया था कि कंपनी ने कोई टैक्स चोरी नहीं की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT