महादेव बेटिंग ऐप केस में अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार Raj Express
व्यापार

महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस ने अभिनेता साहिल खान को गिरफ्तार किया

Author : Aniruddh pratap singh

हाईलाइट्स

  • इस सट्टेबाजी ऐप के जरिए लोगों से 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई

  • एप के प्रमोटर समेत 32 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और जुए की धाराओं में केस दर्ज

  • इनमें अभिनेता साहिल खान का भी नाम है, पहले एसआईटी कर चुकी है उनसे पूछताछ

राज एक्सप्रेस । महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस ने एप के प्रमोटर समेत 32 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और जुए की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। इन लोगों में अभिनेता साहिल खान के अलावा कई अन्य बड़े लोगों के नाम हैं। महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस की एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को हिरासत में ले लिया है। 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी के महादेव बेटिंग ऐप केस में कुछ दिन पहले एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी।

लोटस बुक 24/7 सट्टेबाजी एप में हिस्सेदार हैं साहिल

गिरफ्तारी के बाद अभिनेता साहिल खान ने जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया, हालांकि, उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई। अभिनेता साहिल खान लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी एप वेबसाइट में हिस्सेदार हैं, जोकि यह महादेव बेटिंग ऐप नेटवर्क का हिस्सा है। इस सट्टेबाजी एप के जरिए लोगों से 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है।

डाबर के गौरव वर्मन व मोहित वर्मन भी हैं इस केस के आरोपी

माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं में ऐप के प्रमोटर समेत 32 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करके उन्हें शिकायत में ले लिया है। इन 32 लोगों में अभिनेता साहिल खान, डाबर कंपनी के गौरव बर्मन और मोहित बर्मन के साथ कई अन्य बड़े लोग भी शामिल हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत इसके विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

साहिल के विरुद्ध ऐप ऑपरेटर के तौर पर फआईआर दर्ज

अभिनेता साहिल खान पर आरोप लगाया गया है कि वह अपने प्रभाव से सेलिब्रिटीज को बुलाते थे और पार्टीज अरेंज करते थे। साहिल खान लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी एप वेबसाइट में हिस्सेदार भी हैं, जोकि यह महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है। उनके खिलाफ ऐप ऑपरेटर के तौर पर एफआईआर दर्ज की गई है। इससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उनके खिलाफ खिलाड़ी नाम के बेटिंग ऐप चलाने को लेकर भी केस दर्ज किया गया है। इससे पहले ऑनलाइन बेटिंग ऐप की दुबई की एक पार्टी के वीडियो में साहिल खान दिखाई दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT