Byju Raveendran Raj Express
व्यापार

4 निवेशकों की दूरी के बीच बायजू की ईजीएम में राइट्स इश्यू के पक्ष में 50 % से अधिक मत पड़े

बायजू ने असंतुष्ट निवेशकों की अनुपस्थिति में राइट इश्यू लाने के लिए ईजीएम का आयोजन किया गया। इसमें 50 फीसदी से अधिक ने राइट इश्यू के पक्ष में मतदान कियाय़।

Author : Aniruddh pratap singh

हाईलाइट्स

  • असहमत निवेशकों से ईजीएम में शामिल होने का किया गया था आग्रह

  • ईजीएम चार असंतुष्ट निवेशकों ने आग्रह किए जाने के बाद भी नहीं लिया हिस्सा

  • रवींद्रन ने कहा मेरा सदैव विश्वास रहा है हम मिलकर चुनौतियों पर पाएंगे विजय

राज एक्सप्रेस । बायजू ने शुक्रवार को असंतुष्ट निवेशकों की अनुपस्थिति में राइट इश्यू लाने के लाने के लिए एक महत्वपूर्ण ईजीएम का आयोजन किया। ईजीएम से कुछ घंटे पहले, बायजू ने असहमत निवेशकों से संपर्क करके उनसे अगले 72 घंटों में राइट्स इश्यू पर केंद्रित इस ईजीएम में शामिल होने का आग्रह किया था। सूत्रों के अनुसार चार असहमत निवेशकों पीक एक्सवी पार्टनर्स, जनरल अटलांटिक, चैन-जुकरबर्ग इनिशिएटिव और प्रोसस में से किसी ने भी लगभग आधे घंटे तक चली इस ईजीएम में हिस्सा नहीं लिया।

सूत्रों के अनुसार ईजीएम से कुछ घंटे पहले, बायजू ने असहमत निवेशकों से संपर्क किया था और उनसे अगले 72 घंटों में राइट्स इश्यू में शामिल होने का आग्रह किया था। कथित तौर पर शांति की पेशकश चार असंतुष्टों तक बढ़ा दी गई थी। थिंक एंड लर्न प्रबंधन के साथ लगभग 20 निवेशक प्रतिनिधि उपस्थित थे। रवींद्रन ने शेयरधारकों को लिखे पत्र में बताया है कि कंपनी को अधिकृत शेयर पूंजी बढ़ाने के पक्ष में 50 प्रतिशत से अधिक वोट मिले हैं।

राइट्स इश्यू का नतीजा छह अप्रैल तक नहीं आएगा। रवींद्रन ने पत्र में लिखा कि मैंने बायजूज़ को हमेशा समानता और इक्विटी की भावना से आगे बढ़ाने का प्रयास किया है। मेरा इरादा कभी भी किसी निवेशक को पीछे छोड़ना नहीं रहा है। भले ही उनकी शेयरधारिता का आकार कुछ भी रहा हो। रवीन्द्रन ने लिखा कंपनी की शुरुआत से ही, मेरा दृष्टिकोण एक मील के पत्थर से दूसरे मील के पत्थर तक सभी को साथ लेकर चलने का रहा है। मेरा सदैव यह विश्वास रहा है कि हम मिलकर अपनी चुनौतियों पर विजय प्राप्त करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT