online gaming company Raj Express
व्यापार

2 कंपनियों ने डेल्टा कार्प से बेचे 56 करोड़ रुपए के शेयर, शेयरों में आई 8 प्रतिशत से अधिक गिरावट

Aniruddh pratap singh

हाईलाइट्स

  • डेल्टा कार्प में 2 कंपनियों ने अपना हिस्सा कम कर दिया है

  • इन कंपनियों ने अपने कुल 56 करोड़ रुपये के शेयर बेच दिए

राज एक्सप्रेस। दो कंपनियों ने ऑनलाइन गेमिंग कंपनी डेल्टा कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डेल्टा कार्प) में अपनी हिस्सेदारी कम कर दी है। इन कंपनियों ने 56 करोड़ रुपये के शेयर बेच दिए हैं। इसके बाद डेल्टा कॉर्प के शेयर में 8 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखने में आई है। बोफा सिक्योरिटीज यूरोप और सोसाइटी जेनरल ने कल सोमवार को डेल्टा कॉर्प से ओपन मार्केट ट्रांजैक्शन के जरिए 56 करोड़ के शेयर बेचे।

डेल्टा कॉर्प के शेयर एनएसई पर 8.18 प्रतिशत टूटे

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर उपलब्ध बल्क डील के आंकड़ों के अनुसार, बोफा सिक्योरिटीज यूरोप एसए ने 30.08 लाख शेयर बेचे हैं जबकि सोसाइटी जेनरल ने डेल्टा कॉर्प लिमिटेड के 13.58 लाख शेयर बेचे। शेयर ऑफलोड के बाद डेल्टा कॉर्प के शेयर एनएसई पर 8.18 प्रतिशत टूटकर 128.55 रुपये पर बंद हुए। शेयरों को 127.97-128.48 रुपये की कीमत सीमा में बेचा गया जिसकी कीमत 55.94 करोड़ रुपये थी।

डेल्टाटेक गेमिंग को मिला जीएसटी का नोटिस

डेल्टा कॉर्प की सहायक कंपनी डेल्टा टेक गेमिंग को जीएसटी विभाग ने 6,384 करोड़ रुपये के पेमेंट के लिए जीएसटी का नोटिस भेजा है। टैक्स की कमी के कारण फर्म पर कुल टैक्स डिमांड 23,000 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक डेल्टा कॉर्प लिमिटेड भारत में कैसीनो (लाइव, इलेक्ट्रॉनिक और ऑनलाइन) गेमिंग उद्योग की एकमात्र लिस्टेड कंपनी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT